Bihar Police Fireman Exam Result 2022 : यहां से चेक करें अपना रिजल्ट || बिहार पुलिस अग्निशामक परीक्षा परिणाम 2022 ||

Bihar Police Fireman Exam Result 2022 : जितने भी विद्यार्थी इस बार बिहार पुलिस फायरमैन का परीक्षा दिए हैं और वह अपना रिजल्ट को लेकर इंतजार कर रहे हैं। तो बिहार पुलिस फायरमैन का रिजल्ट बहुत जल्द जारी होने वाला है इसकी रिजल्ट कब जारी होगी इसके बारे में पूरी जानकारी नीचे इस आर्टिकल में दी गई है, तो आप इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें ताकि आपको जानकारी मिल सके कि बिहार पुलिस फायरमैन का रिजल्ट कब जारी होगा।


TARGET-BOARD-CLICK-HERE

Join For the Official Update

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बिहार पुलिस फायरमैन रिक्रूटमेंट परीक्षा 2022 का परिणाम जल्द ही जारी की जाएगी। फायरमैन की परीक्षा 27 मार्च 2022 को दो पालियों में लिया गया था।

बिहार पुलिस फायरमैन का रिजल्ट कब जारी की जाएगी ?

सीएसबीसी फायरमैन की परीक्षा संपन्न हुए बहुत दिन हो गए हैं और जो भी विद्यार्थी बिहार पुलिस फायरमैन की परीक्षा दिए हैं वह काफी समय से अपना रिजल्ट को लेकर इंतजार कर रहे हैं लेकिन अभी तक रिजल्ट जारी नहीं हुई है ऐसे में जो भी विद्यार्थी फायरमैन की परीक्षा दिए हैं वह बहुत ही चिंतित हैं कि उनका रिजल्ट कब जारी की जाएगी। 

Bihar Police Fireman Exam Result 2022

बिहार पुलिस फायरमैन परीक्षा का परिणाम को लेकर आए दिन अफवाह फैली रहती है बहुत सारे वेबसाइटों और यूट्यूब के जरिए यह न्यूज़ जारी की जाती है कि बिहार पुलिस फायरमैन का रिजल्ट आज जारी हो रही है। आपको इस हफ्ते जारी हो जाएगी ऐसे कर के बहुत सारे अफवाहें फैलते रहते हैं जिसके चलते जो भी कैंडिडेट परीक्षा दिए हैं वह सभी विद्यार्थी और भी परेशान हो जाते हैं, लेकिन दोस्तों अभी तक सीएसबीसी की तरफ से कोई ऑफिशियल नोटिस नहीं जारी की गई है कि फायरमैन का रिजल्ट कब जारी की जाएगी। तो आप लोग जो भी विद्यार्थी फायरमैन परीक्षा दिए हैं, वह ज्यादा परेशान ना हो जैसे ही आप का रिजल्ट जारी होता है वैसे ही आपको जानकारी दे दी जाएगी। तो आपको यह जानकारी किस माध्यम से दी जाएगी इसकी जानकारी के लिए आपको नीचे दिए गए टेलीग्राम ग्रुप ज्वाइन करना होगा जैसे ही आपका फायरमैन का रिजल्ट जारी होता है वैसे ही आपको इस टेलीग्राम ग्रुप के जरिए आप लोग को जानकारी दे दी जाएगी कि फायरमैन का रिजल्ट किस दिन जारी होगा। 

यहां पर आपको सीएसबीसी का ऑफिशियल वेबसाइट नीचे दे दिया गया है जिस पर जाकर आप हमेशा चेक कर सकते हैं कि आप का रिजल्ट कब जारी होगा इसका नोटिफिकेशन सीएसबीसी की तरफ बोर्ड की तरफ से दिया है या नहीं और आप हमारे इस वेबसाइट से भी अपडेट रह सकते हैं। इस वेबसाइट से अपडेट करने के लिए आपको टेलीग्राम ग्रुप जॉइन करना पड़ेगा।

बिहार पुलिस फायरमैन का रिजल्ट कैसे चेक करें ?

  • बिहार पुलिस फायरमैन का रिजल्ट चेक करने के लिए आपको सबसे पहले इसके ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।
  • इसके ऑफिशियल वेबसाइट का लिंक नीचे दिया हुआ है।
  • इसके बाद आपको इसके होम पेज पर फायरमैन का एक टैब देखने को मिलेगा।
  • फायरमैन टैब पर क्लिक करें।
  • इसके बाद फायरमैन पुलिस रिजल्ट 2022 दीया हुआ रहेगा, उस पर क्लिक करना है।
  • अब आपको फायरमैन रिजल्ट 2022 का टैब पर क्लिक कर देना है।
  • इसके बाद आपको एक नया विंडोज ओपन होगा।
  • जिसमें आप अपना रोल नंबर डालकर अपना रोल नंबर रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

नोट : नीचे आपको फायरमैन का रिजल्ट देखने के लिए इसके ऑफिशियल वेबसाइट का लिंक भी दिया गया जिसपर जाकर डायरेक्ट आप अपना रिजल्ट देख सकते हैं।

https://csbc.bih.nic.in//A-BFS.htm

इन्हें भी जरूर पढ़ें :

Leave a Comment

720 Px X 88Px